Antitra.com बारे में

हाय, मेरा नाम संदीप प्रकाश है। मैं लंबे समय से सोच रहा था कि क्यों न कुछ ऐसा ब्लॉग शुरू किया जाए जो लोगों को हमारे स्वर्णिम इतिहास, संस्कृति, खानपान के बारे में बताए। यह ब्लॉग लोगों को घूमने में मदद करेगा, साथ ही साथ उन पर्यटक स्थलों की तलाश करेगा जो अभी तक पर्यटकों के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

Antitra.com एक ऐसा ब्लॉग होने जा रहा है, जिसके माध्यम से पर्यटक सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं जो उनके रोमांच की सोच को बदल देगी। Antitra के माध्यम से, हम पर्यटकों को पर्यटक स्थल का अधिक विकल्प देना चाहते हैं, ताकि वे भारत और यहाँ के संस्कृति को समझ सकें।

जो लोग भारत घूमकर वापस अपने गृह स्थान जायेंगे, वे लोगों को यहाँ के इतिहास, प्राकृतिक स्थान, संस्कृति, भोजन और लोगों के बारे में जरूर बताएँगे। क्योकि यहाँ की प्राकृतिक, संस्कृति और खान- पान विविधता और देश की अपेक्षा कम खर्च में पर्यटकों के लिए उपलब्ध हो जाती है ।

जैसे लोगों के पास शिक्षा ग्रहण करने का कोई सीमा नहीं है, वैसे ही किसी भी आदमी को घूमने के कारणों की कोई सीमा नहीं होती। जब भी किसी व्यक्ति को आज के ब्यस्त जिंदगी में काम के बाद शांति की आवश्यकता होती है, तो घूमने जाना एक अच्छा विकल्प हो सकता है। क्योंकी प्राकृतिक, धार्मिक और ऐतिहासिक चीजें मनुष्य को बहुत शांति देती हैं।

जब भी किसी को समय मिले अपनों के साथ घूमना चाहिए। ये घूमना आपको नई जगह घूमने के साथ और अपने परिवार के समीप लता है।

धन्यवाद
Antitra.com and Team

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: